नई दिल्ली : कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद राहुल गांधी की मुसीबते पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रही है। जहां एक तरफ ’सारे चोरों के सरनेम मोदी ही क्यों हैं?’ मामले में राहुल गांधी को सजा हो चुकी है, संसद की सदस्यता जा चुकी है और घर खाली करने का नोटिस मिल चुका है। वहीं अब इसी मामले में राहुल गांधी को कारोबारी ललित मोदी ने यूनाइटेड किंगडम में मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है।

ललित मोदी ने देश के खजाने को लूटने वालों की लिस्ट में अपना नाम बार-बार शामिल किए जाने के बाद ये बात कही है। आपकां बता दें की मोदी पिछले कई वर्षों से विदेश में रह रहे और उन्होंने कई सिलसिलेवार ट्वीट में अपने गुस्से का इजहार किया है। उन्होंने कहा की वो राहुल गांधी को तो कोर्ट में घसीटकर ही मानेंगे।

उन्होंने ट्वीट किया, ’मैं देख रहा हूं जिसकी मर्जी होती है वो मुझे बार-बार भगोड़ा कहता रहता है। राहुल गांधी के साथ कांग्रसे के कई और लोग भी बार-बार यही दुहराते हैं। क्यों? इसके लिए मुझे अब तक कब दोषी ठहराया गया? अब आम नागरिक भी राहुल गांधी की जुबां बोलने लगे हैं। ऐसा लगता है कि उन्हें और सभी विपक्षी नेताओं के पास कोई काम-धाम नहीं है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर