जनसपंर्क संचालनालय के अधीक्षक मेहर रिटायर, दी गई विदाई
जनसपंर्क संचालनालय के अधीक्षक मेहर रिटायर, दी गई विदाई

टीआरपी डेस्क

रायपुर। जनसपंर्क संचालनालय के अधीक्षक कमल मेहर को अधिवार्षिकी आयु पूर्ण करने पर आज भावभीनी विदाई दी गई। श्री मेहर का शाल, श्रीफल से सम्मान किया गया और उनके सुदीर्घ और स्वस्थ्य जीवन की कामना की गई। इस अवसर पर श्री मेहर ने कहा कि व्यक्ति के अंदर सीखने की लालसा होनी चाहिए, हमेशा जब अवसर मिले और जिस स्तर पर हो, सीखने की ललक होनी चाहिए।

अपर संचालक जवाहर लाल दरियो ने कहा कि श्री मेहर अपने कार्य के प्रति समर्पित थे। उन्हें जब जो भी जिम्मेदारी दी गई, उसे उन्होंने समय पर पूर्ण किया। श्री मेहर दिन हो या रात कभी भी किसी काम को सौंपे जाने पर मना नहीं करते थे और कार्य को परिणाम तक पहुंचाकर ही छोड़ते थे। अपर संचालक उमेश मिश्रा ने कहा कि श्री मेहर व्यवहार कुशल व्यक्ति है। वे अपने कार्यों की सूक्ष्म से सूक्ष्म जानकारी रखते थे। सिर्फ संचालनालय ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के जिला जनसम्पर्क कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारी उनसे हमेशा मार्गदर्शन लेते थे। अपर संचालक संजीव तिवारी ने कहा कि श्री मेहर शासकीय नियम प्रकियाओं के इनसाइक्लोपीडिया हैं। वे नियम-प्रक्रियाओं से हमेशा अद्यतन रहते थे।

अधीक्षक कमल मेहर ने जनसंपर्क विभाग में 39 वर्षों की सेवा की। इस अवसर पर संयुक्त संचालक आलोक देव, संतोष मौर्य,पवन गुप्ता, हीरा देवांगन, वित्त अधिकारी प्रभात लकड़ा, छत्तीसगढ़ जनसंपर्क अधिकारी संघ के अध्यक्ष श्री बालमुकुंद तम्बोली तथा संचालनालय के अधिकारी-कर्मचारीगण उपस्थित थे।