रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा ने जगदलपुर में कांग्रेस की मशाल रैली के दौरान आग की चपेट में आए कार्यकर्ताओं से मुलाकात की है। बता दें कि इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम और मंत्री कवासी लखमा भी शामिल थे।

मशाल रैली में झुलसे 6 में से 2 का इलाज डीकेएस अस्पताल में चल रहा है। मुलाकात के बाद कुमारी सैलजा ने कहा कि दोनों कार्यकर्ताओं का बेहतर उपचार किया जा रहा है। जरूरत पड़ी तो दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा। पूरी कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी है। कार्यकर्ताओं से अपील है, सावधानी से मशाल रैली में शामिल हों।

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निर्देश दिए हैं कि आग में झुलसे दोनों कार्यकर्ताओं को निजी अस्पताल में शिफ्ट किया जाए। बताया जाता है कि जल्द ही दोनों घायलों को कालड़ा नर्सिंग होम में शिफ्ट किया जा सकता है। विदित रहे कि छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले में कांग्रेसियों की मशाल रैली के दौरान हादसा हो गया था। यहां मशाल में आग लगाने के दौरान 6 कांग्रेसी कार्यकर्ता झुलस गए थे।

बता दें कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा रायपुर दौरे पर हैं। एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान कुमारी सैलजा ने कहा, राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता को भंग कर उन्हें निष्कासित किए जाने के खिलाफ एक आवाज गूंज रही है।

उन्होंने आगे कहा कि इसके विरोध में रायपुर में मशाल रैली निकाली जा रही है। कल में भी मशाल रैली निकाली जाएगी। इसके अलावा भी कई और कार्यक्रम होंगे। आप देखेंगे कि आने वाले समय में यह संदेश जन-जन तक पहुंचेगा। राहुल गांधी द्वारा अपील नहीं करने को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा, ये कानूनी बात है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर