रायपुर : राजधानी रायपुर में एग्जाम अच्छा नहीं जानें पर एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। कालीबाड़ी स्थित कन्या छात्रावास में रहने वाली एक छात्रा ने शुक्रवार को फांसी लगाकर खुद को मौत के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है की छात्रा मूल रूप से खरोरा की रहने वाली बताई जा रही है । जो एक दिन पहले परीक्षा देने के बाद से तनाव में थी। यह पूरा मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। छात्रा मूल रूप से खरोरा की रहने वाली बताई जा रही है । उसका शव हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय छात्रा डिग्री गर्ल्स कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई कर रही थी। अभी प्रदेश में ज्यादातर जगह में परीक्षा चल रही है। वहीं कल छात्रा परीक्षा देकर आने के बाद से छात्रा तनाव में थी। उसका पेपर अच्छा नहीं गया था। छात्रा ने बिगड़े हुए पेपर को लेकर हॉस्टल में दोस्तों और घरवालों से भी बात की थी। सभी लोगों उसको समझने की कोशिश कर रहे थे। वहीं हॉस्टल के कमरे में वे 2 लोग रहते थे। जिसमें एक साथी एग्जाम देने गयी थी।

मृतिका अपने रूम में अकेली थी। फिर हॉस्टल में ही रहने वाली दूसरी युवती उसे मेस में खाना खाने के लिए बुलाने के लिए आई, तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। जब उसने कमरे से झांका, तो सरिता फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। तुरंत उस छात्रा ने बाकी लड़कियों और हॉस्टल प्रबंधन को इस बात की जानकारी दी। जब हॉस्टल प्रशासन कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर