रायपुर : छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल दिल्ली दौरे पर है। इस दौरान वो केंद्रीय मंत्रियो ने मुलाकात कर रहे है। इसी कड़ी में नारायण चंदेल आज केंद्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू से मुलाकात किये। उन्होंने छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध कोसा शाल भेटकर केंद्रीय कानून मंत्री का सम्मान किया और इस दौरान केंद्रीय कानून मंत्री जी से छत्तीसगढ़ के वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा की

बता दें कि नारायण चंदेल ने मंगलवार को रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव (Ashwani Vaishnav) से भी भेंट किया था। इस दौरान उन्होंने जांजगीर-चाम्पा के मध्य खोखसा रेल्वे फाटक पर निर्माणाधीन ओवरब्रीज निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा करने के लिए रेल मंत्री से भेंट किया। नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने बताया कि विगत 10 वर्षों से यह निर्माण कार्य अत्यंत मंद गति से चल रहा है।

उन्होंने कहा कि इसके समय पर पूरा नहीं होने के कारण आम नागरिकों को भारी असुविधा व परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। नारायण चंदेल ने रेल मंत्री से इस आशय का ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि इसे अतिशीघ्र पूरा कर जनता के आवागमन के लिए समर्पित किया जाए। वहीं रेल मंत्री ने मई के अंत तक इसका लोकार्पण करने की जानकारी नेता प्रतिपक्ष को दी।