LOOT PARDAFASH

महासमुंद। कोतवाली थाना क्षेत्र के एनएच 353 साराडीह मोड़ पर परफेक्ट हर्बल एण्ड आयल कंपनी के मैनेजर से 02 अप्रैल की रात्रि मे हुए 10 लाख 80 हजार रुपये के लूट मामले मे पुलिस ने 05 आरोपियो को गिरफ्तार किया कर उनसे लूट की रकम 9 लाख 50 हजार 500 रुपये जब्त कर मामले का खुलासा किया है।

फैक्ट्री का पूर्व कर्मी निकला मास्टरमाइंड

ASP आकाश राव गिरपुंजे ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में एक अपचारी बालक व एक महिला शामिल है। चार आरोपी महासमुंद के हैं तो एक महिला बिलासपुर की रहने वाली है। लूट की वारदात का मास्टर मांइड अजय बांधे एक वर्ष पूर्व इसी फैक्ट्री मे काम करता था और उसे मालूम था कि फैक्ट्री का मैनेजर पैसे लेकर आता जाता है । उसके बाद अजय ने अपने तीन दोस्त बलजीत, सलीम व अपचारी बालक के साथ मिलकर योजना बनाया और 2 अप्रैल की रात्रि फैक्ट्री के मैनेजर को साराडीह के पास धक्का देकर गिराया और बैग मे रखे 10 लाख 80 हजार रुपये को लेकर तुमाडबरी बांध गये। वहां बैग में रखे रुपयो को सभी ने आपस मे बांट लिया । उसके बाद बलजीत टंडन और सलीम कुर्रे बिलासपुर गये। वहां वह अपने मौसी नेहा के यहां रुके और 2 लाख 70 हजार रुपये रखने के लिये दिये।

जांच के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बलजीत व सलीम बिलासपुर में हैं। उसके बाद पुलिस बिलासपुर से इन दोनो और नेहा को गिरफ्तार कर लाई और पूछताछ की तो इन लोगो ने अपना जुर्म कबूल करते हुवे एक अपचारी व अजय का नाम बताया, फिर पुलिस ने पांचो से लूट की रकम 9 लाख 50 हजार 500 रुपये, दो बाइक, पांच मोबाइल जब्त कर गिरफ़्तारी की कार्रवाई की।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर