मथुरा। देश में असामाजिक तत्वों और आतंकी संगठनो द्वारा विशिष्ठ व्यक्तियों, कथा वाचक और धर्म के प्रचारकों को जान से मारने की धमकी भरा पत्र भेजने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब उत्तर प्रदेश के मथुरा में विश्व विख्यात कथा प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी उन्हें महाराष्ट्र के किसी आतंकी संगठन की तरफ से दी गई है। दरअसल, कथा प्रवक्ता को जान से मारने की धमकी एक पत्र के जरिए दी गई है। इस पत्र में लिखा था कि,तुम्हे बर्बाद करने वृंदावन आए हैं, तुम्हें बम से उड़ा देंगे। इस धमकी भरे पत्र के मिलने के बाद आश्रम में हड़कंप मच गया। संचालकों ने तुरंत पुलिस को इस मामले की जानकारी देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

बता दें कि, कथा प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य इन दिनों मध्य प्रदेश के इंदौर में कथा कर रहे हैं। इस बीच किसी अनजान व्यक्ति के द्वारा संत कालोनी स्थित कथा प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य के गौरी गोपाल आश्रम के ऑफिस में बंद लिफाफा रख दिया। जिसमें एक धमकी भरा पत्र था। इस पत्र में अनिरुद्धाचार्य को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। अनिरुद्धाचार्य को धमकी मिलने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच के दौरान पुलिस ने आश्रम के सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन उससे भी कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई के पनवेल निवासी कृष्ण नगर मंडी निवासी संजय पटेल ने अपने को महाराष्ट्र के आतंकी संगठन भारत मौत जिंदगी का कार्यकर्ता बताते हुए कथा प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य से एक सप्ताह के भीतर एक करोड़ देने की मांग की है। नहीं तो उनको और उनके परिवार को बम से उड़ाने के साथ आश्रम को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई है। पत्र में लिखा गया है कि तुम कहां जाते हो, तुम्हारे बच्चे कहां पढ़ते हैं हमें सब जानकारी है। हम लोग तुम्हें बर्बाद करने और तुम्हारे आश्रम को बम से उड़ाने के लिए वृंदावन आए हैं। साथ ही पत्र में यह भी लिखा कि, मध्यप्रदेश में कथा के दौरान हम घटना को अंजाम देंगे और जिसमें तुम्हारे साथ 40 से 50 लोगों की मौत होगी तो पूरे देश में तुम्हारी बदनामी हो जाएगी। फिलहाल, इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।