स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 से टीम इंडिया के लिए बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है। जिससे टीम इंडिया के साथ फैंस की भी टेंशन बढ़ गई है। टेंशन इसलिए भी बढ़ गई है कि, वर्ल्ड कप 2023 से पहले टीम इंडिया का एक धाकड़ खिलाड़ी चोटिल हो गया है। इस खिलाड़ी के चोटिल होने से टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है।

बता दें कि, आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए तेज गेंदबाज दीपक चाहर एक बार फिर चोटिल हो गए हैं। दीपक चाहर को हैमस्ट्रिंग की शिकायत बताई जा रही है। वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान दीपक चाहर पहले ही ओवर में चोटिल हो गए, जिसके चलते उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

दरअसल, पिछले साल दीपक चाहर को स्ट्रेस फ्रैक्चर और फिर जांघ की तीसरे ग्रेड की चोट लगी थी। पिछले साल दिसंबर के बाद से चाहर का यह केवल तीसरा ही मैच था। लेकिन इस मैच में भी चाहर हैमस्ट्रिंग के चलते वह एक ही ओवर कर सके। पहले ओवर के 5वीं ही गेंद करने के बाद उन्होंने बाएं पैर में हैमस्ट्रींग की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें बाहर जाना पड़ा। लेकिन उन्होंने फिजियो के पट्टी करने के बाद आखिरी गेंद डाली और मैदान से बाहर चले गए. ऐसे में आने वाले मुकाबलों में उनका खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है।

Trusted by https://ethereumcode.net