Jamshedpur Violence Violence broke out in Jamshedpur, Jharkhand, section 144, internet shutdown
Jamshedpur Violence Violence broke out in Jamshedpur, Jharkhand, section 144, internet shutdown

जमशेदपुर। Jamshedpur Violence: झारखंड के जमशेदपुर में रामनवमी पर दो पक्षों के बीच हुई झड़प के बाद एक मंदिर पर टंगे झंडे में मांस मिलने के बाद हालात और बिगड़ गए। कुछ थाना क्षेत्रों में धारा 144 लागू कर दी गई है और इंटरनेट बंद कर दिया गया है। हिंसाग्रस्त इलाकों में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

Jamshedpur Violence: एक अधिकारी ने बताया कि जमशेदपुर के शास्त्रीनगर में दो समूहों के बीच ईंट-पत्थरबाजी हुई। कुछ दुकानों और वाहनों में आगजनी भी की गई। इसके बाद अधिकारियों ने इलाके में धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी। एक पक्ष का आरोप है कि उनके धार्मिक झंडे का अपमान किया गया। झारखंड के कदमा थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

Jamshedpur Violence: जमशेदपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) प्रभात कुमार ने क्षेत्र की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए कहा, स्थिति नियंत्रण में है। जो भीड़ जमा हुई थी, उन्हें घर भेज दिया गया। पूरे इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है और आरएएफ की एक कंपनी तैनात कर दी गई है। एसएसपी कुमार ने कहा, कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।