BJP & RSS Are Against Tribals Who Became Christians- CM भूपेश ने कहा दिल्ली जाकर मांग करे BJP - RSS
BJP & RSS Are Against Tribals Who Became Christians- CM भूपेश ने कहा दिल्ली जाकर मांग करे BJP - RSS

टीआरपी डेस्क

रायपुर। बिरनपुर हादसे में बीजेपी पर CM भूपेश बघेल का गुस्सा फूटा है।उन्होंने कहा – प्रदेश शांति की ओर लौट रहा था, लेकिन नफरत फैलाने की कोशिश की गई, बीजेपी के लोग कुंठित हो चुके हैं और कुंठित व्यक्ति से आप उम्मीद नहीं कर सकते। सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास कोई मुद्दा नहीं है। जो घटना घटी वह दुर्भाग्यजनक है। दो बच्चों के झगड़े में पता नहीं किस तरह से वहां कन्फ्यूजन हुआ की लोग वहां उत्तेजित हो गए और एक नौजवान की मृत्यु हो गई।

बिरनपुर हिंसा के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर अशांति फैलाने का आरोप लगाया है। प्रशासन की ओर से शांति स्थापित करने की पूरी कोशिश की गयी लेकिन पूरे प्रदेश से बीजेपी के लोगों ने वहां पहुंचकर अशांति फैलाने का काम किया है। सीएम ने आगजनी को लेकर कहा कि ये जांच का विषय है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिरनपुर के मौजूदा हालात को लेकर कहा कि वे लगातार नजर रखे हुए हैं और कोशिश यही है कि जल्दी शांति स्थापित हो सके।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी के लोग कुंठित हो चुके हैं और कुंठित व्यक्ति से आप उम्मीद नहीं कर सकते कि वे क्या बात कर सकते हैं। कभी वे अफगानिस्तान, कभी पाकिस्तान, कभी तालिबान पता नहीं क्या-क्या बोले जा रहे हैं। घटना घटी तुरंत कार्रवाई हुई। इसके बाद और क्या हो सकता था लेकिन उनको तो आग लगाना है। उनका उद्देश्य है की धर्म विभाजन करके अपनी राजनीति की रोटी सेक सकें। इसके अलावा इनके पास और कोई रास्ता नहीं है।

सीएम ने कहा कि घटना के बाद पुलिस वहां पहुंच गई थी। उन पर भी पथराव हुआ। उनको भी चोटें आई। वहां आईजी भी मौजूद थे, वे भी बाल बाल बचे। शांतिप्रिय छत्तीसगढ़ पहले नक्सलियों के कारण जल रहा था। अब शांति की तरफ लौट रहा है। समाज में शांति और भाईचारा है। सभी धर्म सभी विचार के लोग एक दूसरे का सम्मान करते हुए रह रहे हैं लेकिन नफरत फैलाने की जो कोशिश की जा रही है, वह बहुत दुर्भाग्यजनक है। यह समाज और छत्तीसगढ़ के लिए बिल्कुल उचित नहीं है।