CM Bhupesh's Taunt On BJP's Love &Jihad - भूपेश ने कहा बीजेपी नेताओं की बेटियां शादी करे तो लव, बाकि करें तो जिहाद !
CM Bhupesh's Taunt On BJP's Love &Jihad - भूपेश ने कहा बीजेपी नेताओं की बेटियां शादी करे तो लव, बाकि करें तो जिहाद !


टीआरपी डेस्क

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी नेताओं और उनकी बेटियों पर लव-जिहाद मामले में सीधा कटाक्ष किया है। पत्रकारों से चर्चा के दौरान लव जिहाद के सवाल पर सीएम श्री बघेल भाजपा पर बरस पड़े। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं की बेटियां शादी करें तो लव, बाकी करें तो जिहाद। हालाँकि उन्होंने स्पष्ट नाम लेकर उन बीजेपी नेताओं के नाम उजागर नहीं किये जिनकी बेटियां ऐसे लव मरीज की हैं।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेमेतरा के बिरनपुर मामले को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा​ कि, बिरनपुर की घटना दुखद है, लेकिन इसको लेकर भाजपा राजनीतिक रोटी सेंक रही हैं। इस मामले में भाजपा नेता भीड़ के साथ सीधे गांव पहुंच गए। यहां भाजपाइयों का साहू परिवार का दुख कम करना उद्देश्य नहीं, बल्कि राजनीतिक रोटी सेंकना था।

CM भूपेश बोले Ex CM रमन ने राज्य को पीछे धकेल दिया

पत्रकारों से चर्चा के दौरान लव जिहाद के सवाल पर सीएम बघेल भाजपा पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि, भाजपा नेताओं की बेटियां शादी करें तो लव, बाकी करें तो जिहाद। भाजपा के प्रदेश के सबसे बड़े नेता की बेटी कहाँ है ये पूछना चाहिए। पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने पिछले 15 साल में प्रदेश को बहुत पीछे धकेल दिया।