Firing in Bathinda military station
Firing in Bathinda military station

बठिंडा। Firing in Bathinda military station: पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में बुधवार सुबह हुई फायरिंग में 4 लोगों की मौत हो गई। मिलिट्री स्टेशन को सील कर दिया गया है और लोगों आने-जाने पर रोक लगा दी गई है। आर्मी ने बताया कि फायरिंग सुबह 4:35 बजे हुई और अब यह बंद हो गई है। आर्मी ने अभी इसे आतंकवादी हमला नहीं बताया है। यह भी साफ नहीं है कि मारे गए लोग जवान हैं या सिविलियंस।

Firing in Bathinda military station: मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फायरिंग मिलिट्री स्टेशन के ऑफिसर्स मेस में हुई और फायरिंग करने वाला सादे कपड़ों में था। बठिंडा के SSP गुलनीत खुराना ने इस हमले के आतंकवादी घटना होने से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि यह जवानों की आपसी फायरिंग हो सकती है।

Firing in Bathinda military station: बता दें कि बठिंडा कैंट एशिया की सबसे बड़ी सैनिक छावनी है। इस मिलिट्री स्टेशन की बाउंड्री करीब 45 किलोमीटर की है। यहां का एम्युनेशन डिपो देश के सबसे बड़े डिपो में से एक है। पंजाब पुलिस सूत्रों ने बताया कि 2 दिन पहले एक राइफल और 28 गोलियां गायब हुई थी। इस घटना के पीछे आर्मी का ही कोई व्यक्ति हो सकता है।