नेशनल डेस्क। ट्विटर यूजर्स को गुरूवार को वेब पर ट्वीट्स का जवाब देने में काफी परेशानी हुई। जिसके बाद माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने इस मुद्दे को स्वीकार करते हुए कहा कि “चीजें अब सामान्य रूप से काम कर रही हैं”।

दरअसल, एक यूजर ने गुरुवार को एक स्क्रीनशॉट के साथ ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, “रेट की सीमा पार हो गई। कृपया कुछ क्षण प्रतीक्षा करें और फिर से प्रयास करें। इस समस्या को स्वीकार करने के बाद, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने अपने ‘ट्विटर सपोर्ट’ अकाउंट से ट्वीट किया, “हम जानते हैं कि आप में से कुछ को वेब पर ट्वीट्स का जवाब देने में समस्या हो सकती है। चीजें अब सामान्य रूप से काम कर रही हैं। परेशानी के लिए खेद है!”

हालांकि, कंपनी के पोस्ट का जवाब देते हुए, कई यूजर्स अभी भी समस्या के ठीक न होने की शिकायत कर रहे हैं। एक यूजर ने टिप्पणी की, “नहीं, काम नहीं कर रहा। हालांकि, मैं अपने जवाब के टेक्स्ट का स्क्रीनशॉट ले सकता हूं और यह मुझे पोस्ट करने देता है।

एक और यूजर ने कमेंट किया, “मेरे ट्वीट ड्राफ्ट में जा रहे हैं, ट्वीट नहीं किए जाते। रिप्लाई के साथ भी ऐसा ही हो रहा। चीजें निश्चित रूप से सामान्य रूप से काम नहीं कर रही हैं।”

बता दें कि इससे पहले एलोन मस्क ने सभी लीगेसी ब्लू चेक मार्क को हटाने के लिए 20 अप्रैल की डेडलाइन दी है। रिपोर्टों के अनुसार, बड़े पैमाने पर तथाकथित ब्लू टिक को जल्दी से हटाने की तकनीकी चुनौतियां थीं और वर्तमान में इसे करने का एकमात्र तरीका मैन्युअल दृष्टिकोण था।

Trusted by https://ethereumcode.net