wallfort Enclave Assault Case - माँ -बेटी की बेरहमी से पिटाई करने वाला सोसायटी सचिव अरेस्ट
wallfort Enclave Assault Case - माँ -बेटी की बेरहमी से पिटाई करने वाला सोसायटी सचिव अरेस्ट

टीआरपी डेस्क

रायपुर। वालफोर्ट एन्क्लेव मारपीट मामले के आरोपी सोसायटी सचिव को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है।वालफोर्ट एन्क्लेव सोसायटी के सचिव संतोष गुप्ता ने पार्किंग विवाद पर मां – बेटी की पिटाई करने का आरोप है। शिकायत पत्र में पीड़िता ने कहा था कि 10.04.2023 को दोपहर में करीबन 03.45 बजे संतोष गुप्ता पार्किग की बात को लेकर विवाद कर गाली गलौज करने लगा, जो सुनने में बहुत ही बुरा लगा. उसकी गालियां सुनकर मेरी मां बीच बचाव के लिए आई तो उन्हे भी ऊंचे स्वर में गालियां दी और मेरी मां को जान से मार दूंगा कहकर धक्का देकर जमीन मे गिरा दिया.

वहीं पीड़िता ने बताया था कि इस बात पर विरोध करने आगे बढ़ी तो मुक्के से मारपीट की, जिससे मेरे हाथों में हल्की चोटें आई हैं. संतोष गुप्ता आए दिन बात बात पर पिस्टल निकालने की धमकी देता है. उसके इस प्रकार की धमकी से मैं और मेरा परिवार दहशत में है. घटना को अपार्टमेंट के लोग देखे सुने हैं.

जिन महिलाओं को पीटा अब उनसे आरोपी बता रहा जान का खतरा

Wallfort Enclave सोसायटी सचिव संतोष गुप्ता ने कहा था कि टिकरापारा थाने में मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है और उनसे अपनी जान को खतरा भी बताया है। शिकायत पत्र के मुताबिक पूरा विवाद कार पार्किंग से शुरू हुआ था जो कि, हाथापाई तक पहुंच गया. टिकरापारा थाने में दिए शिकायत पत्र में उन्होंने महिला पर झूठे तरीके से फंसाने का आरोप भी लगाया है।