नई दिल्ली/प्रयागराज। Atiq Ahmed Links ISI: गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद ने कबूल किया है कि उसके पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से सीधे संबंध हैं। यूपी पुलिस ने यह बात दाखिल चार्जशीट में कही है।

Atiq Ahmed Links ISI: चार्जशीट में अतीक के हवाले से कहा गया है, मेरे पास हथियारों की कोई कमी नहीं है, क्योंकि मेरे पाकिस्तान के आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से सीधे संबंध हैं।

Atiq Ahmed Links ISI: पाकिस्तान से हथियार ड्रोन की मदद से पंजाब की सीमा पर गिराए जाते हैं और स्थानीय आतंकवादी उन्हें इकट्ठा करते हैं। अगर आप मुझे अपने साथ ले जाते हैं, तो मैं उस पैसे, हथियार और घटना में इस्तेमाल किए गए गोला-बारूद को बरामद करने में आपकी मदद कर सकता हूं।

Asad Ahmed Encounter: अतीक को बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं

Atiq Ahmed Links ISI: इस बीच, आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि अतीक अहमद को उनके बेटे असद के अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी और उनकी पत्नी के परिवार के सदस्य शव पर दावा कर सकते हैं। एनकाउंटर में मारे गए उमेश पाल मर्डर केस के आरोपी असद का शव उसके नाना और मामा को सौंपा जाएगा।

Atiq Ahmed Links ISI: बता दें कि बहुजन समाज पार्टी के नेता राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो सशस्त्र सुरक्षा एस्कॉर्ट्स में से एक की 24 फरवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उमेश और उनके बंदूकधारियों पर कई राउंड फायरिंग की गई और बम फेंके गए थे।

Atiq Ahmed Links ISI: 28 मार्च को अतीक अहमद को एक एमपी-एमएलए अदालत ने दोषी ठहराया और अब मृत उमेश पाल के अपहरण मामले में कठोर आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

READ MORE-Rajasthan News: गहलोत और पायलट में सुलह कराने दिल्ली पहुंचे कमलनाथ,कांग्रेस को सता रहा पंजाब वाली हार का डर