मनोरंजन । आज कल लोग सिनेमा घरो से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर शो या मूवी देखना ज्यादा पसंद करते हैं। बता दें की दर्शकों को इस हफ्ते OTT पर ड्रामा और एक्शन की जबरदस्त डोज मिलने वाली है। हिंदी, अंग्रेजी और क्षेत्रीय भाषाओं की कई फिल्में विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आने वाली हैं। साथ ही कुछ नई फिल्में भी ओटीटी पर सीधे आ रही हैं। आइए, आपको बताते हैं कि शुक्रवार (14 अप्रैल) को कितनी फिल्में और सीरीज रिलीज होने जा रही हैं।

शहजादा (Shehzada)

नेटफ्लिक्स पर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहजादा स्ट्रीम हो गयी है। यह तेलुगु हिट अला वैकुंठपुरमुलु का आधिकारिक रीमेक है। शहजादा फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। कार्तिक की यह पहली फिल्म है, जिसमें वो जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे।

मिसेज अंडरकवर (Mrs Undercover)

Zee5 पर हिंदी फिल्म ‘मिसेज अंडरकवर’ आ रही है। यह स्पाइ कॉमेडी फिल्म है, जिसमें राधिका आप्टे एक गृहिणी और एजेंट का रोल निभा रही हैं। अबीर सेनगुप्ता निर्देशित फिल्म में राधिका के अलावा राजेश शर्मा और सुमीत व्यास ने अहमर किरदार निभाये हैं।

प्लेन (Plane)

प्लेन लायंसगेट प्ले ऐप पर स्ट्रीम की जा रही है। फिल्म की कहानी के केंद्र में पायलट ब्रोडी टॉरेंस है, जो नये साल की शाम का जश्न मनाने के लिए जल्द से जल्द अपने घर पहुंचना चाहता है। मगर, बिजली और तूफान में उसका प्लेन घिर जाता है। अब उसके सामने प्लेन को सुरक्षित उतारने की चुनौती है। मगर, इससे बड़ी चुनौती प्लेन के अंदर मौजूद क्रिमिनल हैं, जिन्हें उनके देशों में छोड़ने जाना है। प्लेन जबरदस्त एक्शन फिल्म है, जिसमें कई इंटेंस फाइट सींस हैं। स्पेशल इफेक्ट्स के जरिए विस्फोट के दृश्य हैं। एक्शन फिल्मों को पसंद करने वालों के लिए प्लेन परफेक्ट वॉच हो सकती है।

द लास्ट किंगडम- सेवन किंग्स मस्ट डाइ
नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी फिल्म ‘द लास्ट किंगडम- सेवन किंग्स मस्ट डाइ’ रिलीज हो रही है। यह फिल्म ‘लास्ट किंगडम’ वेब सीरीज की सीक्वल है।

टाइमट्रैप (Timetrap)

नेटफ्लिक्स पर 15 अप्रैल को ‘टाइमट्रैप’ फिल्म आएगी। इस साइ फाइ एक्शन फिल्म की कहानी एक प्रोफेसर के लापता होने पर बेस्ड है।

जुबली (Jubilee)

प्राइम वीडियो की प्रशंसित सीरीज ‘जुबली’ के 6 से 10 तक एपिसोड्स शुक्रवार को स्ट्रीम हो जाएंगे। भारतीय सिनेमा के गोल्डन एरा में सेट इस कहानी का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने ने किया है। सीरीज में प्रोसेनजित चटर्जी, अपारशक्ति खुराना, सिद्धांत गुप्ता, अदिति राव हैदरी, वामिका गब्बी और राम कपूर ने प्रमुख किरदार निभाये हैं।

द मार्वलस मिसेज मेसल सीजन 5

प्राइम वीडियो पर ड्रामा सीरीज ‘द मार्वलस मिसेज मेसल’ का पांचवां सीजन स्ट्रीम किया जाएगा।

क्वीनमेकर (Queenmaker)

नेटफ्लिक्स पर साउथ कोरियन पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज ‘क्वीनमेकर’ स्ट्रीम होगी। इस शो में किम ही-ए, मून सो-री और रू सू-यंग मुख्य भूमिकाओं में हैं।

कब्जा (Kabzaa)

प्राइम वीडियो पर 14 अप्रैल को कन्नड़ भाषा की फिल्म ‘कब्जा’ स्ट्रीम हो रही है। फिलहाल हिंदी भाषा में नहीं आएगी। ‘कब्जा’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, हिंदी दर्शकों को फिल्म लुभा ना सकी।

द मैंडलोरियन

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर द मैंडलोरियन का 23वां चैप्टर स्ट्रीम हो गया है। इसके एक से तीन तक सीजन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं।