बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर। हेट स्पीच मामले में भाजपा नेताओं पर अपराध दर्ज किए जाने पर वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल डरे हुए घबराए हुए हैं। वे अपनी गलतियों को छुपाने के लिए लोगों के अधिकारों का दमन कर रहे हैं।

बृजमोहन ने कहा कि भाजपा नेताओं द्वारा किया गया पोस्ट मैंने भी देखा है। उनके पोस्ट में ऐसा कुछ नहीं है कि इसे हेट स्पीच कहा जाए या लोगों को भड़काने वाला माना जाए। परंतु वास्तविक स्थित को बयां करना कि छत्तीसगढ़ सरकार के संरक्षण में धर्मांतरण हो रहा है। वर्ग विशेष के लोगों को प्रश्रय मिल रहा है। हिंदू लड़कियों को बरगला कर और उनसे शादी करने के बाद में उनको जीवन बर्बाद किया जा रहा है। अगर दिख रहा यह सच लोग बोल रहे हैं तो यह कौन सा हेट स्पीच है?

भाजपा के खिलाफ पूर्वाग्रह से कार्रवाई करने वाले अधिकारियों पर बृजमोहन ने कहा कि उन्हें यह समझ लेना चाहिए की वे दूध के धुले हुए नहीं हैं। वे सरकार की गलत बातों को सिर आंखों पर लेकर कार्य करेंगे तो हम भी केंद्र सरकार से मांग करेंगे कि जिन अधिकारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले व अन्य तरह की जांच चल रहे हैं उन पर कार्रवाई की जाए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर