प्रयागराज। उमेश पाल मर्डर केस को सुलझाने में जुटी यूपी एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है । सूत्रों के मुताबिक, यूपी एसटीएफ ने बमबाज गुड्डू मुस्लिम  को पकड़ लिया है । गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल मर्डर केस का आरोपी है । गुड्डू मुस्लिम महाराष्ट्र के नासिक में छिपा हुआ था । यूपी एसटीएफ ने लोकेशन ट्रेस करके गुड्डू मुस्लिम को ढूंढ निकाला है । गुड्डू मुस्लिम इस केस को सुलझाने में अहम कड़ी साबित हो सकता है क्योंकि मरने से पहले अतीक अहमद के भाई अशरफ आखिरी शब्द भी गुड्डू मुस्लिम ही थे । अशरफ ने जैसे ही गुड्डू मुस्लिम बोला, हमलावार ने अतीक अहमद के सिर में पिस्तौल सटाकर गोली मार दी । फिर इसके तुरंत बाद अशरफ को भी गोलियों से भून दिया गया ।


अतीक की पत्नी आज करेगी सरेंडर!
इस बीच, खबर है कि अतीक अहमद की पत्नी और उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी शाइस्ता परवीन भी आज सरेंडर कर सकती है । माना जा रहा है शाइस्ता अपने पति अतीक और देवर अशरफ के जनाजे में जरूर शामिल होगी । शाइस्ता अपने बेटे असद को आखिरी बार नहीं देख पाई थी ।


सीएम योगी की हाईलेवल मीटिंग जारी
बता दें कि अतीक-अशरफ की हत्या के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ के घर हाईलेवल मीटिंग जारी है । अलर्ट के बीच सीएम योगी का हर 2 घंटे में अधिकारियों को रिपोर्ट देने का निर्देश है. सीएम योगी ने प्रयागराज की बैठक के अलावा अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं ।


फॉरेंसिक टीम ने जुटाए सैंपल
गौरतलब है कि प्रयागराज के SRN अस्पताल में थोड़ी देर में अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम होगा. दोनों को आज ही दफनाया भी जाएगा. अतीक-अशरफ को दफनाने के लिए 2 कब्र खोदी जा रही हैं । हत्या के बाद पुलिस की जांच तेज हो गई है. मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने वारदात से जुड़े सैंपल ले लिए हैं ।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर