Rice Mill Collapse
Rice Mill Collapse

करनाल। Rice Mill Collapse: हरियाणा के करनाल में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां राइस मिल की तीन मंजिला इमारत ढह गई। अब तक 4 मजदूरों के मरने की सूचना है। 20 से अधिक घायल हुए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

Rice Mill Collapse: जानकारी के मुताबिक, यहां 100 से अधिक मजदूर सो रहे थे। हादसे की सूचना मिलने पर अधिकारी पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से राहत तथा बचाव कार्य शुरू करवाया। पुलिस ने मिल मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Rice Mill Collapse: करनाल एसपी शशांक कुमार ने बताया कि घटना में चार लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए। हमने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की मदद ली गई है। अब कोई लापता नहीं, हमने मिल में काम करने वालों की सूची को क्रॉस चेक किया है।

Rice Mill Collapse: कुल 24 लोग प्रभावित हुए हैं जिनमें से 20 घायल हैं। घटना के समय करीब 150 कर्मचारी इमारत के अंदर थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रथम दृष्टया इमारत में कुछ खामियां पाई गई हैं। डीसी करनाल अनीश यादव ने कहा है कि घटना की जांच के लिए कमेटी बनेगी। दोषी पाए जाने पर राइस मिल मालिकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।