0 माफिया अतीक और अशरफ की हत्या के बाद बंद हुए 800 मोबाइल नंबर, पुलिस ने शूटरों की तलाश में अतीक से जुड़े लोगों के नंबर सर्विलांस पर डाले थे

टीआरपी डेस्क/प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद 800 फोन नंबर अचानक बंद हो गये हैं। उमेश पाल मर्डर केस में पुलिस ने शूटरों की तलाश में अतीक से जुड़े लोगों के नंबर सर्विलांस पर डाले थे। जिनमें से 800 नंबर अचानक बंद हो गये हैं. फोन नंबर बंद होने का सिलसिला जारी है। बंद हुए फोन नंबरों की डीटेल पुलिस खंगाल रही है।

जिन लोगों के नंबर बंद हुए हैं, उनमें अतीक की जमीन की खरीद-फरोख्त में शामिल लोग भी शामिल हैं। उमेश पाल के शूटरों की तलाश में पुलिस टीमों ने शूटर के दोस्तों रिश्तेदारों के साथ-साथ अतीक अहमद की जमीन खरीद-फरोख्त से जुड़े लोगों के नंबर सर्विलांस पर लिए थे। बंद हुए नंबरों का डिटेल खंगाला जा रहा. उनकी कॉल डिटेल ली जा रही।

जानकारी के मुताबिक इस बीच लखनऊ जेल में बंद अतीक अहमद के सबसे बड़े बेटे उमर के बर्ताव में बड़ा बदलाव आया है. पिता अतीक अहमद और चाचा अशरफ की हत्या के बाद से उमर बेहद शांत रहने लगा है. छोटे भाई असद के एनकाउंटर की खबर मिलने के बाद उमर एक घंटे तक रोता रहा. इसके बाद वह शांत हो गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर