CG Coal Transport Scam Court notice to Superintendent of Raipur Central Jail, did not cooperate in interrogating Suryakant Tiwari
CG Coal Transport Scam Court notice to Superintendent of Raipur Central Jail, did not cooperate in interrogating Suryakant Tiwari

रायपुर। CG Coal Transport Scam: कोयला परिवहन घोटाला एवं मनी लॉन्ड्रिंग केस में रायपुर सेंट्रल जेल में कोल कारोबारी सूर्यकांत तिवारी से पूछताछ करने पहुंची कर्नाटक पुलिस को पूछताछ करने में सहयोग नहीं देने पर रायपुर सेंट्रल जेल के अधीक्षक को ईडी की शिकायत पर विशेष अदालत ने नोटिस किया है।

CG Coal Transport Scam:बता दें कि सूर्यकांत तिवारी पर IT अफसरों से बदसलूकी और कोल वसूली के मामले में बैंगलुरू में भी कारोबारी के खिलाफ केस दर्ज है। इस मामले में पूछताछ के लिए बीते 4 दिनों से कर्नाटक पुलिस रायपुर में भटक रही है। कर्नाटक से आई जांच टीम को न ही जेल में सहयोग मिला न ही अस्पताल में। अब रायपुर की विशेष अदालत ने इस मामले को सख्ती से लिया है।

CG Coal Transport Scam: रायपुर सेंट्रल जेल के अधीक्षक को इस मामले में कारण बताओ नोटिस दिया गया है। बार-बार कर्नाटक टीम को यह कहकर टाला गया कि कारोबारी की तबीयत ठीक नहीं। अदालत ने ये भी पूछा है कि कारोबारी को ऐसी कौन सी बीमारी हो गई है, ये भी अदालत को बताएं।

CG Coal Transport Scam: शुक्रवार शाम इस मामले में जेल अधीक्षक और अस्पताल प्रबंधन को अदालत में जवाब देना है। कारोबारी का अंबेडकर अस्पताल में इलाज जारी होने का दावा किया गया है। कर्नाटक पुलिस ने अदालत से पूछताछ की अनुमति मांगी थी। ट्रांजिट रिमांड के लिए कर्नाटक पुलिस टीम ने अदालत में अर्जी दी है।