छत्तीसगढ़

रायपुर। प्रदेश में 22-26 अप्रैल के बीच अधिकांश हिस्सों में आंधी और बारिश की आशंका है। मौसम विभाग की मानें तो ज्यादतर हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। वहीं कुछ स्थानों पर 40-50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने का आनुमान है।

मौसम विशेषज्ञों की मानें तो एक द्रोणिका हवा की अनियमित गति विदर्भ से तमिलनाडु तक 0.9 किलोमीटर ऊंचाई तक विस्तारित है। प्रदेश में नमी युक्त हवाओं का आगमन लगातार जारी है। इनके प्रभाव से प्रदेश में 22 अप्रैल को कुछ स्थानों पर हल्की वर्षा होने अथवा गरज चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। प्रदेश में एक-दो स्थानों पर गरज चमक के साथ अंधड़ चलने, वज्रपात होने और ओलावृष्टि होने की संभावना है।

सरगुजा, जशपुर, कोरिया, सूरजपुर, बलरामपुर, सूरजपुर में आने वाले कुछ दिन बादल बरस सकते हैं। बिलासपुर संभाग के अंतर्गत बिलासपुर, रायगढ़, मुंगेली, कोरबा और जांजगीर-चांपा में 22 अप्रैल को एक-दो स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है। रायपुर, गरियाबंद, बलौदाबाजार और धमतरी में भी एक-दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। बस्तर संभाग के कोंडागांव, बस्तर, कांकेर और नारायणपुर जिले में ओले गिरने और बारिश की संभावना है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर