नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मथुरा रोड पर स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस की टीम दिल्ली पब्लिक स्कूल पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। फायर ब्रिगेड की टीम भी मौक पर पहुंच गई है।

जानकारी के मुताबिक स्कूल के पास एक मेल आया, जब कर्मचारियों ने उसको देखा तो उनके होश उड़ गए। उसमें स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी थी। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी, जिस पर आपातकालीन सेवाओं से जुड़े सभी लोग मौके पर पहुंचे।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक स्कूल में मौजूद सभी लोग सुरक्षित हैं। वहां पर उनकी टीम जांच कर रही। साथ ही सभी से शांति बनाए रखने की अपील की गई है। वहीं बम की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में अभिभावक भी स्कूल के बाहर इकट्ठा हो गए।

इस स्कूल को भी मिली थी धमकी

अभी कुछ दिनों पहले दिल्ली के इंडियन पब्लिक स्‍कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। सादिक नगर स्थित इस स्कूल को भी धमकी भरा मेल आया था, जिस पर स्कूल प्रबंधन ने पुलिस से संपर्क किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और स्वाट टीम मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन उनको वहां कुछ नहीं मिला। करीब तीन राउंड के सर्च ऑपरेशन के बाद स्कूल को सुरक्षित घोषित कर दिया गया था। हालांकि वहां मौजूद बच्चे काफी देर तक परेशान रहे।