रायपुर। रायपुर दक्षिण विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आज अपने दक्षिण विधानसभा कि भाजपा मंडलों की बैठक ली। इस बैठक में उन्होंने भाजपा संगठन द्वारा चलाए जा रहे बूथ सशक्तिकरण अभियान के संबंध में जिम्मेदार पदाधिकारियों से चर्चा की तथा आगामी 30 अप्रैल रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम के 100 वे एपिसोड के वृहद प्रचार प्रसार एवं आयोजन के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए जिसके तहत विधानसभा की 51 शक्ति केंद्रों में 102 स्थानों पर मन की बात कार्यक्रम आयोजित होगा। यह बैठक विधायक बृजमोहन अग्रवाल के विधानसभा कार्यालय तत्पर में रखी गई थी।

इस अवसर पर उपस्थित विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के ऐसे नेता हैं जो रेडियो के माध्यम से अपने मन की बात नियमित रूप से अपने देशवासियों से करते हैं। अपने मन की बात में वे उनके सामने आ रही बातों, मिल रही चुनौतियों, लोगों की समस्याओं, उपलब्धियों व प्रेरक बातों को जनता के साथ साझा करते हैं। उनकी यह बातें निश्चित रूप से लोगों के जीवन को नई दिशा देने में सहायक होता है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के हम राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है की प्रधानमंत्री के मन की बात हर घर में सुनी ऐसा प्रयास करना है।

उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि आगामी 30 अप्रैल दिन रविवार की सुबह विधानसभा क्षेत्र के समस्त शक्ति केंद्रों के 2 स्थानों पर मन की बात कार्यक्रम का आयोजन किया। जाए। बैठक में उन्होंने बूथ सशक्तिकरण अभियान की भी समीक्षा की और मंडलवार जिम्मेदार पदाधिकारियों से जानकारी ली। इस बैठक में भाजपा के समस्त मंडल अध्यक्ष, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर