THAGI MAUT THANA

बिलासपुर। तारबाहर थाने के लॉकअप में ठगी के एक आरोपी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रायपुर से पकड़ कर लाए गए इस आरोपी की मौत से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है।

तारबाहर थाने में सन 2022 में दीपक कुमार बेहरा ने श्याम मोहिद्दकर के खिलाफ जमीन व वाहन के नाम पर 4 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस को पता चला कि आरोपी तेलीबांधा रायपुर में अपने परिवार के साथ रह रहा है। पुलिस कल ही रायपुर गई और वहां सेदीपक पकड़ कर ले आई थी।

आरोपी को गिरफ्तार कर लॉकअप में रखा गया था। जब आज बुधवार को आरोपी को देखा गया तो वह बेहोश पड़ा हुआ था। घटना की जानकारी के बाद पुलिस कर्मी घबरा गए और तारबाहर टीआई मनोज नायक को इसकी जानकारी दी। इसके बाद आनन फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक आरोपी की पत्नी रीना मोहदीकर ने बताया कि उनके पति को पुलिस ने शाम 7 बजे से गिरफ्तार कर लिया था, इसके बाद उन्हें भी पुलिस मुंगेली से बुलाया गया। उन्हें देर रात 11.30 बजे तक थाने में बैठाकर रखा गया था फिर बाद में छोड़ा गया। अब इस मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर