रायपुर। कर्नाटक के बीजेपी विधायक द्वारा सोनिया गांधी को विषकन्या कहे जाने पर छत्तीसगढ़ की राजनीति गरमा गई है। इस मामले में सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम ने कहा है कि हमारे कांग्रेस कार्यकर्ता FIR दर्ज कराएंगे।

सीएम ने आगे कहा कि सोनिया गांधी को विषकन्या कहा जा रहा है, अब इस बयान पर मोदी-शाह क्या कहेंगे ? बीजेपी के नेता हर बार सोनिया गांधी को टारगेट करते हैं। BJP का चाल, चरित्र, चेहरा सबके सामने है। बता दें यह बाते सीएम ने कुरुद रवाना होने से पहले मीडिया से चर्चा के दौरान कही।

बता दें कि आज कुरूद विधानसभा के ग्राम सेमरा (बी) पहुंचेंगे और वहां प्राचीन शिव मंदिर में दर्शन एवं पूजा-अर्चना करने के बाद भेंट-मुलाकात कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री यहां विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद आम जनता से भेंट-मुलाकात के दौरान राज्य शासन की योजनाओं की मैदानी स्थिति की जानकारी लेंगे।

मुख्यमंत्री ग्राम सेमरा बी से 2.35 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर 2.45 बजे कुरूद पहुंचेंगे और वहां विश्राम गृह में अपरान्ह 3.15 बजे से विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री शाम 4.50 बजे कुरूद से हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर 5.10 बजे रायपुर लौट आएंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर