दुर्ग । अगर आप 12 वीं पास है और नौकरी की खोज में हैं तो आपके लिए अच्छी खबर हैं। जिले में संचालित रोजगार कार्यक्रम सृजन के तहत जिले के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध करने के उद्देश्य से 4 मई को मेगा प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया हैं। जिसमें 10 कंपनियों के द्वारा करीब 5500 रिक्त पदों पर नियुक्तियां होंगी। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिला के भिलाई क्षेत्र में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका की वैकेंसी निकली है। अगर आप इच्छुक हैं तो 4 मई से 19 मई तक आवेदन कर सकते हैं।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के लिए निकली भर्ती

छत्तीसगढ़ शासन महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्रालय के निर्देशानुसार आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है। 8वीं से लेकर 12वीं पास अभ्यर्थी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक पात्र उम्मीदवार 4 मई से 19 मई तक अपना आवेदन बाल विकास परियोजना कार्यालय भिलाई 1 में 10 बजे से 5.30 बजे तक जमा कर सकते हैं। इसके अलावा आवेदन पंजीकृत डॉक में भी जमा कर सकते हैं।

इन क्षेत्रों में आंगनबाड़ी के लिए वैकेंसी

नगर पालिका निगम भिलाई के वार्ड क्रमांक 22, 18, 33, 48, 17, 11, 29 और नगर पालिका निगम रिसाली के वार्ड 20 के आंगनबाड़ी केंद्र अटल आवास कुरुद, अम्बेडकर नगर कैंप 1, संतोषी पारा -2, खुर्सीपार जोन 3 क्रमांक 1, आनंद चौक सुपेला, सुंदर नगर कोहका, वृंदानगर 1 और उत्कल नगर में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका के पद रिक्त हैं।

4 मई को मेगा प्लेसमेंट कैंप का आयोजन

दुर्ग जिले में संचालित रोजगार कार्यक्रम सृजन के तहत जिले के बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए मेगा प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 4 मई को सुबह 10 बजे बीआईटी. कॉलेज दुर्ग में किया जाएगा। मेगा प्लेसमेंट कैम्प में 10 कंपनियों के द्वारा लगभग 5500 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएगी।