Karnataka Election 2023 : 10 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनेतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार में लगी हुई है। इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के कोलार में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने आज कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस वो पुराना इंजन है जो हमेशा विकास में बाधा पहुंचाता है। इसी के साथ मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगेकी आपत्तिजनक टिप्पणी पर भी पलटवार किया। PM Modi attack Mallikarjun Kharge

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘2014 से पहले करप्शन काल में, कांग्रेस सरकार के कालखंड में दुनिया भारत से सारी उम्मीदें छोड़ दी थी। बीजेपी को दिए आपके एक वोट ने सारी स्थिति बदल दी। आज भारत की प्रतिष्ठा बुलंदी पर है, अर्थव्यवस्था की गति तेज है और दुनिया भारत को ब्राइट स्पॉट बता रही है।’

कांग्रेस-JDS के लिए कर्नाटक सिर्फ ATM
पीएम ने कहा कि जब कांग्रेस-जेडीएस की सरकारें होती हैं तो सिर्फ कुछ विशेष परिवार फलते फूलते हैं लेकिन भाजपा के लिए इस देश का एक-एक परिवार भाजपा का अपना परिवार है। पीएम ने कहा कि दोनों पार्टियों के लिए कर्नाटक सिर्फ एक एटीएम है, जबकि भाजपा के लिए कर्नाटक देश के विकास का सबसे महत्वपूर्ण ग्रोथ इंजन है।

अस्थिर सरकारों से बचे कर्नाटक
कांग्रेस और जेडीएस को भ्रष्टाचार वाली पार्टी बताते हुए पीएम ने कहा कि कर्नाटक ने लंबे दौर तक अस्थिर सरकारों का नाटक देखा है, अस्थिर सरकारों में सिर्फ लूटने के लिए लड़ाई होती है, विकास नहीं होता। पीएम ने कहा कि इस अस्थिरता के लिए सबसे बड़े जिम्मेदार कांग्रेस और जेडीएस है।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस और जेडीएस दिखावे के लिए दो पार्टी हैं, लेकिन दिल से एक हैं। ये दोनों दल परिवारवादी हैं और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं। इन दोनों को अस्थिरता में अवसर दिखते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर