अपने पहले पार्ट की तरह ही ‘PS 2’ को भी ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है और ये दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है, इस फिल्म को को 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था। रिलीज के चार दिनों के भीतर वर्ल्ड वाइड कमाई कर नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है। ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म पोन्नियन सेल्वन सेल्वन 2 ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपए की कमाई पूरी कर ली है। डायरेक्टर मणि रत्नम की एंटरटेनमेंट कंपनी मद्रास टॉकीस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फिल्म के 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने की जानकारी दी।

मद्रास टॉकीज ने वीडियो शेयर कर की जानकारी

मद्रास टॉकीज के ट्विटर हैंडल ने फिल्म की कमाई बताते हुए छोटी वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा- PS 2 ने लंबी छलांग मारी है। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपए की कमाई पूरी कर ली है। साथ ही हैशटैग के साथ लिखा- चोला वापस आ गए हैं। PS 2 बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया परफॉर्म कर रही है।

कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोंनियिन सेल्वन पर बेस्ड है फिल्म

पोन्नियन सेल्वन 2 2022 में रिलीज हुई फिल्म पोन्नियन सेल्वन का सीक्वल है। फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोंनियिन सेल्वन पर बेस्ड है। फिल्म पोन्नियन सेल्वन कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल के तीन पार्ट्स पर बेस्ड थी। जबकि, पोन्नियन सेल्वन 2 बचे हुए दो पार्ट्स पर बेस्ड है।

फिल्म में ऐश्वर्या राय, विक्रम, तृषा, जयराम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाल, प्रकाश राज, जयाम, प्रभु, आर सारतकुमार, पार्थीबन, विक्रम प्रभु जैसे एक्टर्स ने चोला साम्राज्य की कहानी को आगे बढ़ाया है। एक्टर कमल हसन ने फिल्म का नैरेशन किया है। ए आर रहमान ने फिल्म को म्यूजिक दिया है। मणि रत्नम के मद्रास टॉकीज और सुबासकरण के लाइका प्रोडक्शन में फिल्म को मिलकर प्रोड्यूस किया है।

ऐश्वर्या ने फिल्म में किया है डबल रोल

फिल्म में जयाम (रवि मोहन) ने राजराजा चोला 1 का किरदार निभाया है जबकि ऐश्वर्या ने डबल रोल किया है। ऐश्वर्या ने पझुवूर की खूबसूरत रानी नंदिनी और उनकी मां मंदाकिनी देवी दोनों का रोल किया है। वहीं तृषा ने चोला साम्राज्य की राजकुमारी कुंदवाई का किरदार निभाया है। ये फिल्म वर्ल्डवाइड हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज हुई है।