बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की खबरें इन दिनों हर जगह पर हैं। परिणीति और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के डेटिंग रूमर्स पिछले कई महीनों से चल रहे हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि राघव और परिणीति 13 मई को सगाई कर सकते हैं और अक्टूबर के महीने में ये दोनों सात फेरे लेंगे। हालांकि अभी तक ना तो राघव और ना ही परिणीति ने अपनी शादी की खबरों पर कोई चुप्पी तोड़ी है। अब इसी बीच दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में राघव और परिणीति एक-साथ IPL मैच देखते नजर आ रहे हैं।

दोनों PBKS vs MI का मैच देखने मोहाली स्टेडियम पहुंचे

नेता राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की यह तस्वीरें मोहाली स्टेडियम की हैं। यह दोनों पंजाब किंग्स वर्सेज मुंबई इंडियन्स का मैच देखने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्वि्निंग भी करते नजर आए। जहां राघव चड्ढा ने ब्लैक कलर की शर्ट पहनी थी तो वहीं परिणीति चोपड़ा ब्लैक वनपीस में नजर आईं। आईपीएल के दौरान दर्शकों की निगाहें मैच की तरफ कम और परिणीति-राघव की ओर ज्यादा थीं। राघव और परिणीति की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। Also Read – Raghav Chadha और Parineeti Chopra का हुआ रोका? इस महीने होगी शादी

स्टेडियम में लगे परिणीति भाभी जिंदाबाद के नारे

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा जैसे ही आईपीएल मैच देखने के दौरान कैमरे में कैद हुए तो पूरा मोहाली स्टेडियम परिणीति भाभी जिंदाबाद के नारों से गूंज गया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस की आवाज सुनकर परिणीति शरमा रही हैं तो वहीं राघव भी ब्लश कर रहे हैं।