Collector Dugga Did Not Take Charge - कलेक्टर तबादले का असर, मायूस लौट रहे फरियादी
Collector Dugga Did Not Take Charge - कलेक्टर तबादले का असर, मायूस लौट रहे फरियादी

टीआरपी डेस्क

मनेन्द्रगढ़। प्रदेश के नवगठित जिले मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर के ग्रामीण नए कलेक्टर की राह तक रहे हैं। कलेक्टर पी एस ध्रुव के तबादले के करीब दो हफ्ते बाद भी नवपदस्थ कलेक्टर नरेंद्र दुग्गा जॉइन नहीं किये हैं। ऐसे में दूर-दराज़ से अपनी दिक्कतों से निजात पाने आ रहे ग्रामीण मायूस होकर लौटने मजबूर हैं। दरअसल तत्कालीन कलेक्टर पी एस ध्रुव नवगठित जिले के ग्रामीणों के लिए जनदर्शन थे जो उनके जाने के बाद से ही नहीं हो रहा है।

जनदर्शन नहीं लगने से फरियादी मायूस लौटने को मजबूर हैं। बता दें कि, नए जिले में नरेंद्र दुग्गा की पदस्थापना की गई थी, लेकिन 2 हफ्ते बीतने के बाद भी नरेंद्र दुग्गा ने यहां पदभार ग्रहण नहीं किया है। इस कारण नए जिले के लोगों के काम नहीं हो पा रहे है।

जानकारी के मुताबिक प्रत्येक सप्ताह बुधवार को कलेक्टर स्वयं आम जनता की समस्याओं को सुनकर निराकरण करने निर्देश देते थे। लेकिन पिछले 2 सप्ताह से मनेंद्रगढ़, चिरमिरी, जनकपुर, भरतपुर, केल्हारी, खंडगवा सहित दूर दराज से आने वाले ग्रामीण मायूस लौट रहे हैं। जनदर्शन से समस्याओं के निराकरण की आस रहती थी। कलेक्टर कार्यालय में लोगों को अपने कार्यों के लिए भटकना पड़ रहा है। उनकी समस्याओं का निराकरण नहीं हो पा रहा है।