ED Has Dhebar Brothers- CRPF ने पकड़ा था हाथ तो अनवर ढेबर ने गुस्से से छुड़ाया अपना हाथ
ED Has Dhebar Brothers- CRPF ने पकड़ा था हाथ तो अनवर ढेबर ने गुस्से से छुड़ाया अपना हाथ

विशेष संवादाता 

रायपुर। अब तक ED ने प्रदेश के कई रसूखदारों पर अपना शिकंजा कसा, सभी घबराये भी दिखे, लेकिन ढेबर ब्रदर्स की शुक्रवार देर रात हुई गिरफ़्तारी के बाद कोर्ट में एक नज़ारा चर्चा में है। देर रात को ही वीआईपी रोड की होटल ग्रैंड इम्पेरिया के एक कमरे से जॉगिंग ड्रेस में ही अनवर ढेबर को गिरफ्तार कर ED दफ्तर लाये जाने की नाराज़गी और बर्ताव से महापौर एजाज ढेबर के भाई खफा दिखे। उनका यह गुस्सा तब और फुट पड़ा जब ED के निर्देश पर उन्हें CRPF जवानों ने ज़ोर से पकड़ा हुआ था।

कोर्ट में आज दोपहर जब उन्हें पेश करने लाया जा रहा था तब CRPF ने अनवर ढेबर के दोनों हाथों को कसकर पकडे हुए थी। रातभर की पूछताछ और होटल से यूं अरेस्ट किये गए अनवर ढेबर कोर्ट परिसर में ही जवानों से खुद के हाथों को जोरदार झटके से छुड़ाते देखा गया। यही नहीं अनवर दोनों CRPF जवानों पर झुंझलाकर कुछ बोलते भी देखा गया।

अनवर फ़िलहाल 4 दिनों की रिमांड पर ED के पास ही रहेंगे और उनसे सवाल-जवाब के अलावा महापौर एजाज ढेबर समेत अन्य से आमने-सामने पूछताछ भी होगी। बताया जाता है कि होटल ग्रैंड इम्पीरिया के मैनेजर शंकर प्रधान पर भी ED टीम काफी सख्त मिजाज़ रही। बिना आईडी और नियमों की अनदेखी कर अनवर को रूम देने तथा टीम को सच्चाई छुपाते हुए आरोपी का साथ देने पर साथ ले आई थी। देर रात तक उसे भी बिठाया गया था बाद में उसे छोड़ दिया गया या पुलिस के हवाले किया गया इसकी अधिकृत पुष्टि ED ने नहीं की है।