द केरल स्टोरी रिलीज के पहले से ही विवादों में रही है। लेकिन फिर भी इस फिल्म ने पहले दिन ₹7.5 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। बता दें इस फिल्म को कल यानि शुक्रवार को रिलीज किया गया है, लगभग 28 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले दिन के आंकड़े काफीअच्छे माने जा सकते हैं। फिल्म की रिलीज को लेकर हाईकोर्ट से सुप्रीम कोर्ट तक याचिका दायर की गई थी, लेकिन कोर्ट ने इन याचिकाओं को खारिज कर दिया था। अब फिल्म रिलीज भी हुई है साथ ही एक जबरदस्त ओपनिंग भी हासिल कर ली है। यहां तक कि फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में इसने अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है।

वीकेंड पर तगड़ी कमाई की उम्मीद

इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk के मुताबिक, फिल्म के जो शुरुआती आंकड़े आ रहे हैं, उसके हिसाब से फिल्म ने पहले ₹7.5 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, ऑडियंस की बढ़ती संख्या को देखते हुए कई थिएटर्स ने एक्सट्रा शोज बढ़ाए हैं। वीकेंड शुरू हो गया है इस हिसाब से शनिवार और रविवार को फिल्म काफी अच्छी कमाई कर सकती है। फिल्म को लेकर माउथ पब्लिसिटी काफी बढ़ गई है। लोग इस फिल्म को द कश्मीर फाइल्स से जोड़ कर देख रहे हैं। कम बजट में बनी द कश्मीर फाइल्स ने ₹300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

2023 की पांचवी सबसे बड़ी ओपनर बनी]

इस साल हिंदी फिल्मों का कलेक्शन अब तक काफी साधारण रहा है। मई की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन अब तक सिर्फ पांच फिल्में ऐसी हैं जिसने पहले दिन अच्छी ओपनिंग हासिल की है। शाहरुख खान की पठान ने तो ₹55 करोड़ के साथ इतिहास की सबसे बड़ी ओपनिंग ली थी। ₹15.81 करोड़ के साथ सलमान की किसी का भाई किसी की जान दूसरे नंबर पर है। रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ₹15.73 करोड़ के साथ इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है। वहीं अजय देवगन की भोला ₹11.20 करोड़ के साथ चौथे नंबर पर है। अब ₹7.5 करोड़ के साथ द केरल स्टोरी भी इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर आ गई है।