टीआरपी डेस्क। पहलवानों के गंभीर आरोपों का सामना कर रहे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद बृजभूषण शरण सिंह की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। दिल्ली के जंतर-मंतर पर भारतीय कुश्ती संघ के प्रमुख और यूपी के कैसरगंज सीट से बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ 15वें दिन भी पहलवानों का धरना जारी है।

उनके इस प्रदर्शन को खाप पंचायतों ने भी समर्थन दे दिया है। इसी कड़ी में किसान नेता राकेश टिकैत रविवार को जंतर-मंतर पर पहुंचे और वहां उन्होंने धरना दे रहे पहलवानों को समर्थन दिया।

पहलवानों, किसानों और खाप पंचायतों की एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहलवानों, किसानों और खाप पंचायतों ने भारत सरकार को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया है। कहा है कि बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को 21 मई तक गिरफ्तार किया जाए, नहीं तो बड़ा आंदोलन शुरू होगा।

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि अगर 21 मई तक सरकार बातचीत नहीं करती है या समाधान नहीं निकालती है, तो 21 मई के बाद आगे की रणनीति बनाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि 21 मई तक हर खाप से लोग धरना स्थल पर आएंगे। आंदोलन चलाने के लिए पहलवान समितियां, खाप-किसान संगठन समर्थन देंगे। यह आंदोलन लंबा चलेगा।

बता दें कि बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट, साक्षी मलिक समेत कई शीर्ष पहलवान 23 अप्रैल से दिल्ली के जंतर-मंतर पर बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने एक नाबालिग सहित सात महिला पहलवानों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायतों के आधार पर सिंह के खिलाफ दो प्राथमिकियां दर्ज की हैं।

बृजभूषण शरण सिंह ने शनिवार देर रात अपने फेसबुक पेज पर जारी वीडियो में कहा कि हम यह नहीं कहते कि आप दिल्ली न आओ, आप दिल्ली आओ, जो दिल में आये करो। मैंने पहले ही दिन कहा था कि एक भी गुनाह मेरे ऊपर साबित हो जाएगा तो मैं फांसी पर लटक जाऊंगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर