Adipurush Trailer: रामायण पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ का शानदार ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। इससे पहले फैंस के लिए हैदराबाद में आदिपुरुष के ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। थिएटर में फैंस के बीच प्रभास और कृति सेनन भी ट्रेलर देखने पहुंते, जहां फैंस ने जमकर जय श्री राम के नारे लगाए ।

अब मुंबई में आयोजित बिग इवेंट में आदिपुरुष का ट्रेलर लॉन्च किया गया है । इसे एक साथ 70 देशों में लॉन्च किया गया है ट्रेलर में प्रभास का दमदार अंदाज देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। आदिपुरुष के ट्रेलर में प्रभास भगवान राम की भूमिका में एक दमदार योद्धा के रूप में दिख रहे हैं। वहीं कृति सेनन ने माता जानकी का रोल प्ले किया है । सनी सिंह ने लक्षमण और सैफ अली खान ने रावण की भूमिका निभाई हैl

ट्रेलर में शानदार VFX का इस्तेमाल किया गया है। ट्रेलर की शुरुआत महाबली हनुमान और उनके रामभक्त वचनों के साथ होती है। ट्रेलर के पहले सीन में दिखाया गया है कि रावण भिक्षा मांगने आता है और सीता लक्षमण रेखा पार कर उन्हें भिक्षा देने जाती हैं। लक्षमण राम से रहते हैं कि आप अयोध्या के युवराज हैं एक ईशारा करेंगे तो सारी सेना आपके साथ लड़ेगी, राम रहते हैं ये मर्यादा के विरद्ध है। राम कहते हैं जानकी में मेरी प्राण बसते हैं और मर्यादा मुझे अपने प्राणों से भी अधिक प्रिय है।

आपको बता दें नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष एक बड़े बजट की फिल्म है। फिल्म का बजट 500 करोड़ से ज्यादा का है। आदिपुरुष को 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को 5 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा ।आदिपुरुष की कहानी रामायण से प्रेरित है।