बलौदाबाजार : प्रदेश में बलोदा बाजार में भीषण सड़क हादसा हुआ है। ट्रक और पिकअप के बीच टक्कर हुई है। हादसा इतना भयानक था की एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई । हादसे में तीन लोग घायल हो गए जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि एक ही परिवार के लोग पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर पिकअप से वापस घर लौट रहे थे, तभी तभी अचानक सामने से आ रहे ट्रक से पिकअप की टक्कर हो गई। मौके पर मौजूद स्थानीय लोग इकठ्ठा हो गए। यह पूरा मामला खर्रा थाना इलाके का है।

सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां 6 लोगों की मौत हो गई और तीन लोगों की हालत गंभीर है। मिली जानकारी के अनुसार परिवार के सदस्य एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। पिकअप में 20 से ज्यादा लोग बैठे हुए थे। वहां से वापस लौटते समय पिकअप की ट्रक से आमने सामने की टक्कर हो गई। जिसके बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

सीएम भूपेश बघेल ने गहरा दुःख प्रकट किया
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 6 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

मरने वालों 5 महिलाएं और एक बच्चा शामिल
हादसे में मरने वालों में 5 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। मरने वाली महिलाओं में धनेश्वरी की मां, धनेश्वरी, घनश्याम, प्रभा, शांति और हेमा शामिल हैं. ये एक्सीडेंट घोड़ा पुल नाम की जगह पर हुआ है। कहा जा रहा है गलत डायरेक्शन में गाड़ी चलाने के कारण ये एक्सीडेंट हुआ है।

एक्सीडेंट कितना भयानक था इस बात का अंदाजा पिकअप की स्थिति को देखकर लगाया जा सकता है। पिकअप गाड़ी का पिछला हिस्सा पूरी तरह से टूट गया है। बताया जा रहा है जैसे ही ट्रक और गाड़ी की टक्कर हुई तो 3 महिलाओं की मौत तो वहीं घटनास्थल पर ही जान हो गई थी। वहीं अन्य तीन की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई थी। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और जांच शुरू कर दी गई है।