The Kerala Story Box Office Collection: विवादों में घिरी द केरल स्टोरी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन ब दिन बढता जा रहा है। इसी बीच फिल्म की टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। पठान के बाद द केरल स्टोरी साल 2023 की सबसे ज्यादा ग्रॉसिंग फिल्म बन गई है। इतना ही नहीं फिल्म ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कर और सलमान खान की मल्टी स्टारर किसी का भाई किसी की जान को भी पीछे छोड़ दिया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, द केरल स्टोरी अब तक सबसे ज्यादा ग्रॉस करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है, जिसने तू झूठी मैं मक्कार को पीछे छोड़ दिया है। वहीं फिल्म ने दूसरे हफ्ते यानी शुक्रवार को 12.35 करोड़, शनिवार को 19.50 करोड़, रविवार को 23.75 करोड़, सोमवार को 10.30 करोड़ और मंगलवार को 9.65 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद 156.69 करोड़ हो गई है।

इसके अलावा नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में टॉप 5 हिंदी फिल्म में द केरल स्टोरी दूसरे नंबर पर है। लिस्ट में पहले नंबर पर पठान, तीसरे नंबर पर तू झूठी मैं मक्कार, चौथे पर किसी का भाई किसी की जान, पांचवे पर भोला है।

कमाई की बात करें तो पहले दिन 8.03 करोड़ की ओपनिंग करने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन 11.22 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद तीसरे दिन 16.4 करोड़, चौथे दिन 10.07 करोड़ और पांचवे दिन 11.14 करोड़, छठे दिन 12 करोड़ और सातवें दिन 12.5 करोड़ की कमाई की थी।

गौरतलब है कि द केरल स्टोरी में एक्ट्रेस अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी नजर आ रही हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर