टीआरपी डेस्क। कर्नाटक में सिद्धारामैया सरकार बन चुकी है। लेकिन कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद एक और सियासी नाटक शुरू हो गया है। सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ता विधानसभा परिसर में पहुंचे। जहां उन्होंने पहले गौमूत्र छिड़ककर शुद्धिकरण किया और उसके बाद पूजा पाठ भी की।

आपको बता दें कि कर्नाटक के नए डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने चुनाव से पहले कहा था भाजपा ने कर्नाटक विधानसभा को अपवित्र कर दिया है और गौमूत्र छिड़कर इसे साफ करने की वादा किया था। जिसे राज्य में कांग्रेस की जीत के बाद कार्यकर्ताओं ने विधानसभा पहुंचकर गौमूत्र छिड़ककर शुद्धिकरण किया। कांग्रेस के नेता विधानसभा की सफाई करने के लिए डेटॉल भी साथ लेकर पहुंचे थे।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता विधानसभा परिसर में एक बाल्टी लेकर गौमूत्र को छिड़क रहे है। कांग्रेस कार्यकर्ता विधानसभा परिसर के चारों तरफ गौमूत्र का छिड़काव करते हैं। बता दें कि कर्नाटक में नई सरकार के गठन के बाद विधानसभा का सत्र शुरू हो रहा है जो कि 22 मई से लेकर 24 मई तक चलेगा।

डीके शिवकुमार ने बेंगलुरु में विधानसभा में पूर्व सीएम और बसवराज बोम्मई से भी भेंट की। गौरतलब है कि हाल ही में समाप्त हुए कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने जीत का झंडा लहराया। राज्य की 224 विधानसभी सीटों में से कांग्रेस ने 135 सीटों पर जीत हासिल की। वहीं सत्तारूढ़ भाजपा के खाते में महज 66 सीटें आई। इसके अलावा जेडीएस 19 और अन्य को 4 सीट प्राप्त हुई थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर