BHJPA OFFICE RPR

महासमुंद। महासमुंद में भाजपा के 9 पार्षद और एक जनपद उपाध्यक्ष का पार्टी से निलंबन समाप्त हो गया है। इसका आदेश प्रदेश महामंत्री व मुख्यालय प्रभारी केदार कश्यप ने जारी किया है। जारी सूची में कुल 10 लोगों में से 8 महासमुंद नगर पालिका के पार्षद और एक सरायपाली नगर पालिका के पार्षद, एक बागबाहरा जनपद उपाध्यक्ष शामिल हैं।

पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल होने का था आरोप

बता दें कि इन पार्षदों और जनपद उपाध्यक्ष को पार्टी विरोधी गतिविधि के कारण भारतीय जनता पार्टी से निलंबित किया गया था। इन्हें अब फिर से पार्टी में शामिल कर लिया गया है। निलंबन के बाद पार्टी में वापस आने वाले सदस्यों में नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष पवन पटेल, पार्षद महेन्द्र जैन, पार्षद मीना वर्मा, पार्षद मंगेश टांकसाले, पार्षद मनीश शर्मा, पार्षद मोहम्मद हफीज खान, पार्षद मुन्ना देवार, पार्षद माधवी सिका, राखी गणेश चौहान, भेखलाल साहू शामिल हैं।

गौरतलब है कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में राजनैतिक दलों का प्रयास होता है कि दूसरी पार्टियों के समर्थक उनके दल में शामिल हों, वहीं पार्टी से असंतुष्ट और किनारे किये गए जन प्रतिनिधियों को भी संगठन में वापस लाया जाये। इसी रणनीति के तहत महासमुंद में भी भाजपा ने यह कदम उठाया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर