Nandkumar Sai Said A Big Thing To PM Modi - पीएम मोदी को पत्र में लिखा लोभी, दी लोभ संवरण की सलाह
Nandkumar Sai Said A Big Thing To PM Modi - पीएम मोदी को पत्र में लिखा लोभी, दी लोभ संवरण की सलाह

विशेष संवादाता

रायपुर। बीजेपी से कांग्रेस का दामन थमने वाले वरिष्ठ नेता नंदकुमार साय की नज़र में प्रधानमंत्री लोभी प्रवृति के हैं। संभवतयः इसलिए भी आदिवासी नेता नंदकुमार साय ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर उन्हें स्वयं के लोभ का संवरण करने की सलाह दी है। दरअसल मामला नए संसद भवन का उद्घाटन से शुरू हुआ है।

लोकसभा अध्यक्ष चाहते हैं कि रिकार्ड टाइम में बनकर तैयार देश के नए संसद भवन का उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी करें। इसलिए राष्ट्रपति की बजाय प्रधानमंत्री मोदी को उद्घाटन के लिए चुनने पर छत्तीसगढ़ की सियासत में इतना उबाल आ गया है कि कांग्रेसी नेता नंदकुमार ने सरल भाषा में कहें तो पीएम को लालची कह दिया। साय ने मोदी को इस कार्यक्रम के लोभ का संवरण करने की नसीहत भी दिया है।

जानकारी के मुताबिक 28 मई को सावरकर जयंती के उपलक्ष्य पर PM मोदी नए संसद भवन का उद्घाटन करने वाले हैं ,लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। जबकि कांग्रेस ने इस मामले में PM मोदी को घेरना आरम्भ कर दिया है।

बताते चले सोमवार को CM बघेल और स्वास्थय मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने भी इस मामले पर अपनी नाराजगी व्यक्त की साथ ही साथ नए संसद भवन का उद्घाटन महामहिम राष्ट्रपति महोदया से कराने की मांग की है इससे पहले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति के हाथों कराने का आग्रह किया है।