गाजियाबाद। गाजियाबाद के चर्चित मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था, सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और 100 के करीब युवक युवतियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।  गाजियाबाद के स्पा सेंटर पर रेड में दर्जनों युवक-युवती हिरासत में लिए गए हैं।

गाजियाबाद कमिश्नरेट थाना लिंक रोड पुलिस ने ये छापेमारी की है। गाज़ियाबाद के ट्रांस हिंडन डीसीपी विवेक चंद्र यादव की स्पेशल टीम ने पैसेफिक मॉल में चल रहे स्पा सेंटर पर छापेमारी की.बड़ी तादाद में युवक और युवतियों को मौके से पकड़ा गया। कुल 61 युवती और 39 युवकों को हिरासत में लिया गया। पुलिस को मिली खुफिया जानकारी के अनुसार संयुक्त ट्रांस हिंडन डीसीपी विवेक यादव के नेतृत्व में छापेमारी के बाद यह गिरोह पकड़ा गया।


हालांकि गाजियाबाद पुलिस ने इनमें से पूछताछ के बाद कितने लोगों को गिरफ्तार किया है। कितने युवक युवतियां छोड़े गए हैं औऱ उन्हें किन आरोपों के तहत गिरफ्तार किया गया है, इसको लेकर जानकारी मिलना बाकी है। लेकिन मॉल में जहां परिवार अपने बच्चों, बीवी और अन्य लोगों को लेकर आते हैं, वहां स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चौंकाने वाला है।

पुलिस पूछताछ में जुटी है कि आखिर यह गंदा धंधा कब से चल रहा था और इसका मास्टरमाइंड कौन है. क्या यहां अश्लील वीडियो तो नहीं बनाए जा रहे थे। अभी कुछ दिनों पहले ही पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर समेत यूपी और उत्तराखंड तक फैले बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था।

इसका मास्टरमाइंड दूरदराज बैठकर ही मानव तस्करी का पूरा गिरोह संचालित कर रही थी. 14 मई को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने देह व्यापार के इस बड़े गिरोह को पकड़ा था। इस गिरोह का काम करने का तरीका बेहद खुफिया था और सिर्फ नंबरों के सहारे ही पूरा रैकेट काम कर रहा था। 

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर