KONDAGAON

कोण्डागांव। आज सुबह कोण्डागांव की फैमिली कोर्ट में सुरक्षा जवान के रूप में पदस्थ आरक्षक जितेंद्र पटेल ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मृतक मूलतः कांकेर का रहने वाला था। इस घटना के बाद कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई।

कोण्डागांव SDOP निमितेश सिंह परिहार ने बताया कि, ड्यूटी में पदस्थ आरक्षक जितेंद्र सिंह ने कोर्ट परिसर स्थित ड्यूटी रूम में खुद को गोली मार ली है। प्रथम दृष्टया मामले को आत्महत्या मानते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। कोर्ट परिसर में पदस्थ सुरक्षा जवानों ने दूरभाष से जानकारी दी कि, उनके साथी आरक्षक क्रमांक 802 जितेंद्र पटेल ने कोर्ट के ड्यूटी रूम में सर्विस रायफल से खुद को गोली मार लिया है।

आरक्षक जितेंद्र पटेल रात 12 से 3 बजे तक ड्यूटी में था। इसके बाद उसका सुबह 10 से 2 से बजे तक का ड्यूटी था। 10 से 2 बजे के लिए वह ड्यूटी रूम में आया और कुछ ही मिनट बाद इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, इधर फोरेंसिक टीम मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

पिता की मृत्यु के बाद मिली थी अनुकंपा नियुक्ति

पुलिस विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक आरक्षक जितेंद्र पटेल के पिता थानसिंह पटले पुलिस विभाग में प्रधान आरक्षक के पद पर कार्यरत थे। बीमारी के चलते उनका देहांत हो गया था। इसके बाद जितेंद्र पटेल वर्ष 2018 से बतौर आरक्षक के रूप में पुलिस विभाग में शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि एक माह पहले ही उसका विवाह हुआ था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर