बालासोर। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ओडिशा में हुए भीषण ट्रेन हादसे का जायजा लेने बालासोर पहुंचीं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये राजनीति करने का समय नहीं है। उन्होंने 40 डॉक्टर भी भेजे हैं। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने राहत एवं बचाव कार्यों और घायलों के इलाद में ओडिशा सरकार को हर तरह की सहायता देने का आश्वासन दिया।

इससे पहले पश्चिम बंगाल के मंत्री मानस भूंइया, तृणमूल कांग्रेस सांसद डोला सेना और कुछ अधिकारियों की एक टीम देर रात दुर्घुटना स्थल पर पहुंची थी। 2 जून को शाम 7.20 बजे, बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस, शालीमार-चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी नाम की तीन ट्रेनें ओडिशा के बालासोर जिले के पहनागा बाजार रेलवे स्टेशन के पास टकरा गईं।

दक्षिण पूर्व रेलवे ने आधिकारिक तौर पर ऐलान किया गया है कि अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, बालासोर रेल हादसे में 261 लोगों की मृत्यु हो गई है। घायल यात्रियों को गोपालपुर, खंटापारा, बालासोर, भद्रक और सोरो के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और बीजेपी सांसद प्रताप चंद्र सारंगी बालासोर में रेल दुर्घटनास्थल पहुंचे।