रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी द्वारा कल निकाले गए घोटाले की बारात पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को कुछ काम देना पड़ेगा। उन्होंने छत्तीसगढ़ में किसी प्रकार के घोटाले की गुंजाइश से इंकार किया है।

सीएम बघेल ने कहा कि मजदूर से लेकर व्यापारियों तक सभी के आय में हमने बढ़ोतरी की है। स्वास्थ्य, शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में हमने कई काम किए हैं। नए स्कूल, कॉलेज और चार मेडिकल कॉलेज खुले हैं। पुराने स्कूलों को रिनोवेट किया जा रहा है।

उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि वे गोठान गाय नहीं वोट खोजने गए थे। राम उनके लिए वोट का माध्यम है। बीजेपी को उसके अलावा कोई मतलब नहीं है। शराबबंदी को लेकर सीएम ने कहा कि मैं कोई ऐसा काम नहीं करूंगा जिससे लोगों की जान को खतरा हो। मैं चाहता हूं कि शराबबंदी नहीं बल्कि नशाबंदी होना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि गुड़ाखू, गुटका,गांजा जैसी सारी चीजें बंद होनी चाहिए और उसके लिए वातावरण बनाना चाहिए जब समाज में इस तरह से वातावरण बन जाएगा तो निश्चित रूप से नशाबंदी होगी।

सीएम ने कहा लॉकडाउन के समय रायपुर में सैनिटाइजर पीकर लोगों की मौत हुई। बिलासपुर में भी इसी तरह की घटना हुई। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि हमने कहा है तो उसे कर ही देना है। ये 1 दिन की बात है कि आज से शराब दुकान बंद कहना इसमें कोई समय नहीं लगता। लेकिन इसका इंपैक्ट समाज पर क्या होगा ये भी सोचना होगा। मैं खुद व्यक्तिगत रूप से चाहता हूं नशाबंदी होना चाहिए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर