नई दिल्ली। दिग्गज क्रिकेटर व चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट से हटकर अब एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपना पहला कदम रख दिया है। यानि एमएस धोनी की कॉलीवुड में एंट्री हो गई है। फिल्म प्रोड्यूसर के तौर पर माही की डेब्यू तमिल फिल्म ‘लेट्स गेट मैरिड’ का टीजर रिलीज हो गया है।

इस फिल्म से धोनी निर्माता के रूप में अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। बता दें कि, अभी हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2023 में धोनी की कप्तानी में सीएसके 5वीं बार चैंपियन बनी थी। इसके बाद अब उनकी कॉलीवुड में एंट्री माही के फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं होगी।

दरअसल, एमएस धोनी ने अपने फेसबुक पर फिल्म ‘लेट्स गेट मैरिड’ का पहला आधिकारिक टीजर 7 जून की शाम को शेयर किया है। इस फिल्म के टीजर को धोनी के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस टीजर को लोग लाइक कर रहे हैं और इस पर लगातार कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं। उल्लेखनीय है कि, इससे पहले पिछले साल अक्टूबर 2022 में ऑफिशियल एक ऐलान किया गया था कि एमएस धोनी अब कॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। उसके बाद धोनी ने कॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत की और बुधवार को धोनी की डेब्यू फिल्म ‘लेट्स गेट मैरिड’ का टीजर जारी किया गया है।

धोनी ने अपने फेसबुक पर शेयर किया टीजर

वहीं, हरीश कल्याण और इवाना स्टारर फिल्म ‘लेट्स गेट मैरिड’ के टीजर से अंदाजा लगया जा सकता है कि धोनी अपने नए सफर को किस दिशा में ले जा रहे हैं। धोनी के फेसबुक पेज और उनकी वाइफ साक्षी रावत के इंस्टाग्राम हैंडल पर धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के ऑफिशियल हैंडल ने टीजर रिलीज का विवरण शेयर किया है। इसके अलावा सोनी म्यूजिक साउथ ने इस फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी आउट किया है। रमेश तमिलमणि की ओर से निर्देशित यह फिल्म मस्ती और फैमिली एंटरटेनमेंट से भरी हुई है। इस फिल्म में नादिया और योगी बाबू मेन रोल प्ले कर रहे हैं, जबकि विश्वजीत फिल्म में संगीत दे रहे हैं और एडिटिंग प्रदीप राघव कर रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर