रायपुर : राजधानी रायपुर के पंडरी थाना क्षेत्र के पाम बेलाजियो सोसायटी में युवती 8वें मंजिल से नीचे गिर गई। युवती भोलेश्वरी बघेल की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि पाम बेलाजियो सोसायटी में युवती रोजाना काम करने आती थी। मंगलवार सुबह करीब 8.30 बजे के आसपास युवती सोसायटी के 8वें मंजिल गिर गई। घटना की जानकारी लगते ही स्थानीय लोग और युवती के स्वजन मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। स्वजनों ने आशंका जताई है कि लड़की को धक्का देकर नीचे गिराया गया है। वहीं आज पाल बघेल समस्त गाड़ा समाज एवं सुराज जनकल्याण सोसायटी के द्वारा मोवा थाना का घेराव किया गया है। किशोर महानंद,ओमेश जीभेकर, प्रकाश साहू एवं शिव जालम दुबे के नेतृत्व में भोलेश्वरी की मौत पर नाराज हो कर बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारियों ने मोवा थाने का घेराव किया। हाथो में तकती लेकर मोवा पुलिस के कार्रवाई में संदेह जताया है।

इस मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मनोज ध्रुव ने TRP को बताया
सभी तथ्यों की जाँच चल रही है परिजनों की मांग को देखते हुए साईबर की टीम भी घटनास्थल पर भेजी गई है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया अभी इस मामले में कोई मुआवजा नहीं दिया गया है।

क्या है पूरा मामला

मंगलवार 6 जून को पाम बेलाजियो के आठवीं मंजिल से गिरकर भोलेश्वरी बघेल उर्फ भोली (24) की संदिग्ध तरीके से मौत हो गई थी। वहीं बीते दिन गुरुवार 8 जून को इस मामले में अब क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू कर दी है। विशेष टीम का गठन किया किया गया है। कारोबारी सिद्धार्थ व उनके परिवार के सदस्यों के अलावा उनके घर में काम करने वाले पूर्व कर्मचारियों की जानकारी मांगी गई है। सबसे अलग-अलग पूछताछ की जाएगी। गुरुवार को एक टीम पूछताछ करने पहुंची। वहीं पीएम रिपोर्ट अब तक नहीं आई है। इधर घटना की फोरेंसिक रिपोर्ट जल्द मांगी गई है।

वारदात स्थल को देख कर गहराया शक

बता दें कि जहां से गिरकर युवती मौत हुई है, उस बालकनी की बाउंड्री वाल चार फीट ऊंची है। कूदने के लिए दीवार पर चढ़ने टेबल या सीढ़ी घटनास्थल से नहीं मिली है। इसी वजह से भी शक गहरा गया है। वहीं प्रारंभिक जांच में पुलिस को ऐसा कोई क्लू भी नहीं मिला है, जिससे साबित हो कि युवती को धक्का दिया गया है।