टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ में अनियमित कर्मचारियों के प्रदर्शन पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम का बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अनियमित कर्मचारियों के लिए लगातार सरकार विचार कर रही है। पूरा डाटा हर विभागों से मंगाया गया है। अनियमित कर्मचारियों को लेकर सरकार गंभीर है।

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव से पहले अनियमित कर्मचारियों के लिए कोई ना कोई निर्णय ले लिया जाएगा। कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि सम्मेलन के माध्यम से कार्यकर्ताओं के बीच जा रहे हैं। कार्ययोजना बना रहे हैं, कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया जा रहा है, कार्यकर्ताओं से फीड बैक भी ले रहे है। 2023 में दमदारी से जनता के बीच जाएंगे।

भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के दौरे को लेकर पीसीसी चीफ ने कहा कि ओम माथुर भाजपा के प्रदेश प्रभारी हैं। वह अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। कार्यकर्ता और जनता का क्या रिस्पॉन्स मिलेगा यह आने वाले समय बताएगा। वहीं भाजपा के नए भारत उत्सव के आयोजन को लेकर मोहन मरकाम ने कहा कि देश 1947 में आजाद हुआ, तभी से नए भारत की परिकल्पना कर रहे हैं। आज भाजपा कौन से नए भारत की बात कह रही है?

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर