कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक मिक्सर वाहन ने बाइक सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। हादसा अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे 130 पर हुआ। मामला चैतमा चौकी थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, कल रात करीब 10 बजे चैतमा बस स्टैंड ओवरब्रिज के पास सामने से आ रहे नेशनल हाइवे निर्माण में लगे मिक्सर वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल सवार चारों लड़कों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वाहन की टक्कर से बाइक सवार चारों युवक सड़क पर दूर जा गिरे। सिर पर गंभीर चोट आने से सभी की जान गई है। वहीं दुर्घटना के बाद हाइवा चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।

लोगों ने​ किया चक्काजाम
वहीं हादसे के बाद से आसपास के लोग मौके पर जुट गए। लोगों ने चक्काजाम कर आरोपी चालक के खिलाफ कार्रवाई और मृतक के परिवार के लिए मुआवजे की मांग की। बताया जा रहा है कि, टक्कर मारने वाला वाहन दिलीप बिल्डकॉन कंपनी का है। चारों युवक चैतमा के रहने वाले हैं।