नई दिल्ली। भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ 2 महिला पहलवानों ने दिल्ली पुलिस को सबूत दिए हैं। पुलिस इस मामले में 15 जून को चार्जशीट दाखिल कर सकती है। बृजभूषण के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली 6 में से 2 महिला पहलवानों ने दिल्ली पुलिस को ऑडियो और विजुअल सबूत सौंप दिए हैं। पुलिस इनकी जांच कर रही है। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ताओं ने पर्याप्त सबूत नहीं दिए हैं जिससे आरोप सही साबित हो सके।

वहीं, नाबालिग पहलवान द्वारा आरोप वापसस लेने के बाद पुलिस इस केस में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर सकती है। भारतीय कुश्ती महासंघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के परिवार के सदस्य पात्रता के बावजूद महासंघ के आगामी चुनाव नहीं लड़ेंगे। बृजभूषण का बेटा करण भूषण उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ का प्रमुख है जबकि उसका दामाद आदित्य प्रताप सिंह बिहार इकाई का प्रमुख है।

डब्ल्यूएफआई के अध्यक्ष, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, चार उपाध्यक्ष, महासचिव, कोषाध्यक्ष, दो संयुक्त सचिव और पांच कार्यकारी सदस्यों के लिए 6 जुलाई को चुनाव होंगे। खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने विरोध कर रहे पहलवानों को आश्वासन दिया था कि न तो बृजभूषण के परिवार के सदस्यों और न ही उसके सहयोगियों को चुनाव लड़ने की अनुमति दी जाएगी जिसके बाद उन्होंने 15 जून तक अपना विरोध रोक दिया था।