बड़ी खबर

रायपुर। कांग्रेस की छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में भी गृहणियों को 500 रुपये में सिलेंडर मुहैय्या कराया जाएगा।

बता दें राज्यसभा सांसद ने यह दावा भिलाई में एक कार्यक्रम के दौरान किया। इसी के साथ ही उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए सीएम भूपेश बघेल के कामकाज की जमकर सराहना की। सांसद रंजीत रंजन ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की सरकार हिन्दू मुसलमानों के बीच दंगा करा रही है, इसके अलावा मनरेगा का पैसा भी नहीं आ रहा, सेंट्रल इस फंड को रोकता है। कांग्रेस केंद्र सरकार का कच्चा चिटठा खोलेगी। मोदी सरकार देशभर में नफरत फैलाने का काम कर रही है।

रंजीत रंजन ने राजस्थान में सब्सिडाइज्ड गैस सिलेंडर योजना पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जब-जब सब्सिडी दी रिसेशन नहीं हुआ, केंद्र सरकार ने जनता को सिलेंडर में सब्सिडी नहीं दिया। जहाँ तक छत्तीसगढ़ का सवाल है तो छग में भी 500 में सिलेंडर मिलेगा। सांसद रंजीत रंजन ने दावा किया कि आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस कि चार राज्यों में सरकार बनने जा रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर